Latest Movie Information Go Here TELEGRAM Join Now!

husband wife jokes in hindi || husband wife jokes || tera4fun

Husband wife jokes are read by almost all husbands around the world, to keep the quarrels with their wives on a funny side. Husband wife relationship is the best in the world, created by the almighty god, but sometimes there are very funny moments or events between them. We have listed such funny moments as Husband Wife jokes in the list curated from the unexplored sources and messages we get from our users. SO read these husband wife, pati patni jokes collection to laugh out loud and also read this out to your wife or husband.
Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated
Husband wife jokes are read by almost all husbands around the world, to keep the quarrels with their wives on a funny side. Husband wife relationship is the best in the world, created by the almighty god, but sometimes there are very funny moments or events between them. We have listed such funny moments as Husband Wife jokes in the list curated from the unexplored sources and messages we get from our users. SO read these husband wife, pati patni jokes collection to laugh out loud and also read this out to your wife or husband. 


husband wife jokes in hindi


1.पत्नी :-
मेरी ये समझ में नहीं आता की कई साल से मैं करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही
फिर भी तुम पूर्ण स्वस्थ कैसे रहे हो।

पति :-
मैं बहुत नियम संयम से रहता हूँ इसलिए।

पत्नी :-
मुझे बेवक़ूफ़ समझ रखा है क्या ?
सच सच बताओ वह कौन है
जो तुम्हारे लिए करवा चौथ का व्रत रखती है


2.पति ने पत्नी को मेसेज भेजा-
मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।
मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं।
तुम मेरे जीवन में एक फरिश्ता बनकर आई हो
और तुमने ही मुझे जीने का मकसद दिया है। लव यू..’

पत्नी ने रिप्लाई किया-
मार लिया चौथा पैग? आ जाओ घर कुछ नही कहूँगी। :

पति – बाहर खड़ा हूँ, गेट खोल दे!


3.पति : पानी पिलाओ

पत्नी पानी लेने गयी, तब तक पति सो गया ,
पत्नी सारी रात पानी का गिलास पकड़े खड़ी रही ,

सुबह जब पति की आँख खुली तो देख के बहुत खुश हुआ
और बोला मांगो क्या मांगती हो ?

पत्नी : तलाक दे दे कमीने!!


4.पत्नी (पति से):
जी आपको याद है कि जब आप मुजे देखने आऐ थे तब मैने किस रंग की साडी पहनी थी…??

पति:नही..

पत्नी: ईस का मतलब की आप मुझसे प्यार नहीं करते…

पति: अरे एसी बात नहीं है..
जब कोई पटरी पर लेटने जाता है तब वो ये थोड़ी देखता है की ट्रेन शताब्दी है या ऐक्सप्रेस.

5.कल रात एक शादी में गया ।

वहां, जैसे ही डीजे ने यह गाना बजाया…
‘जिसको डांस नहीं करना वो जाकर अपनी भैंस चराए’

ज्यादातर पति अपनी पत्नी को खाना खिलाने ले गए !!!

6.पत्नी बीमार पति को डाक्टर के पास ले गयी.

डाक्टर ने कहा :
इनको अच्छा खाना दो,
हमेशा खुश रखो, घर की कोई भी प्राब्लम इनसे डिसकस ना करो,
फाल्तू की फरमाइशें करके इनकी चिंताये मत बढ़ाओ ,
तो ये छ महीने में ठीक हो जायेंगे.

रास्ते में पति ने पत्नी से पूछा:
क्या कहा डाक्टर ने ?

पत्नी बोली:
कुछ नही, अब डाक्टर ने भी जवाब दे दिया है

7.एक आदमी अपनी बीवी को दफना के घर जा रहा था

कि अचानक बिजली चमकी बादल गरजे जोर की तूफानी
बारिश शुरू हुई !
माहौल अफरातफरी वाला हो गया

दुखी आदमी आसमान की तरफ देखते हुए बोला

लगता हैं पहुँच गयी !!

8.पत्नी अंग्रेजी की किताब पढ़ रही थी.

उसने अपने पति से पूछा:
अजी सुनिए, ये Complete और Finish में क्या फर्क होता है?

पति:
अगर शादी सही लड़की से हो गयी तो समझो की जिंदगी Complete
और अगर गलत लड़की से हो गयी तो समझो की जिंदगी Finish…

9.कल एक पत्नी ने अपने पति को
ये कहकर चुप करा दिया …..
ज़्यादा होशियार मत बनो..
“जितना दिमाग तुम्हारे पास है उतना तो मेरा हमेशा ख़राब रहता है।”

——

अगर बीवी अपनी साडी का पल्लू अपनी कमर में ठूंस ले तो समझ जाओ कि
.
.
.
या तो वो घर का काम निपटायेगी
.
.
या आपको ….!!

10.पार्टी में सुन्दर लड़की से हंस हंस कर बातें कर रहे पति के पास पत्नी आई और बोली,

चलिये,
घर चल कर मॆं आपकी चोट पे iodex लगा दूँगी।
पति…
पर मुझे चोट कहाँ लगी है।

पत्नी…
अभी हम घर भी कहाँ पहुंचे हैं।????

11.भक्त-
भगवान मैं पापी हूं!

मुझे दर्द दो,
दुख दो,
मुझे बर्बाद कर दो,
परेशानी दो,
मेरे पीछे भूत लगा दो!

भगवान- अबे एक लाइन में बोल ना कि बीवी चाहिए !

12.वो कौनसी चीज है
जो हमेशा आपकी ही रहेगी
आपकी बीवी की नहीं हो सकती ?

.

.

गलती ..!!

13.एक दिन पति अपने घर की लाइट ठीक कर रहा था.
तभी उसने अपनी बीवी को आवाज़ लगाईं…

बीवी – क्या है ?
पति – ज़रा इधर तो आओ …
बीवी – लो आ गई, अब बोलो ?
पति– ये दो तार हैं, ज़रा इनमे से कोई एक हाथ में पकड़ना
बीवी – क्यों ?
पति– अरे तू पकड़ तो सही एक बार
बीवी – ये लो पकड़ लिया
पति– कुछ हुआ?
बीवी – नहीं तो…
पति – अच्छा, इसका मतलब कर्रेंट दूसरी तार में है.. !!

14.पत्नी ने पति से पूछा

पत्नी: अच्छा यह बताओ कि तुम मूर्ख हो या मैं ???

पति: (शान्त मन से)
प्रिये यह बात तो सब लोग जानते हैं कि तुम अत्यन्त तीव्र बुद्धि की स्वामिनी हो……
इसलिए यह कभी हो ही नहीं सकता कि तुम किसी मूर्ख व्यक्ति से शादी करो

भाई का नाम राष्ट्रपति पुरस्कार
के लिए भेजा गया है!!

15.घर के बाहर इंतजार कर रहा पति बोला –
अरे और कितनी देर लगाओगी ?

पत्नी ( गुस्से में ):-
चिलाना बन्द करो ।
एक घण्टे से कह रही हूँ
पांच मिन्ट में आ रही हूँ ,
समझ में नही आता क्या!!

16.पति दंगल फ़िल्म देखकर आया
और
फ़िल्म का गाना
“ऐसी धाकड़ है धाकड़ है”
घर में गुनगुना रहा था।

किंतु
मुह में गुटका होने के कारण आवाज
“ऐसी डाकण है ऐसी डाकण है”
निकल रही थी।

बीवी ने सुन लिया।

पति का अपोलो हॉस्पिटल में इलाज चल रहा हे।

17.किट-किट की आवाज़ आ रही थी ….

पत्नी (जागकर) :-
“देखो जी,
चूहे कपड़े कुतर रहे हैं.?”

पति (कांपते हुए) :-
“सारी रजाई तो तूने खीच ली…….
मेरे ही दाँत किटकिटा रहे हैं..!”

18.दुकानदार : क्या चाहिए ?

ग्राहक : मुझे बीवी से लड़ने के लिए ताकत चाहिए, हिम्मत चाहिए ,अकल भी चाहिए ।

दुकानदार : साहब को एक क्वार्टर दो, सोडा दो
और मुँगदाल का पैकेट दो पाँच वाला।

19.पति: अरे सुनो, मुन्ना रो रहा है चुप कराओ इसे।

पत्नी (गुस्से में):
मैं काम करू या बच्चे संभालू,
मैं इसे दहेज़ में नहीं लायी थी, खुद ही चुप करा लो।

पति : फिर रोने दे…
मैं कौनसा इसे बारात में लेकर गया था..:)

20.ये लो एक और मुसीबत..

श्री मती जी मुंह फुलाये बैठी है
कहती है तीन सौ अस्सी ग्राम सोना और लाकर दो..

सरकार कहती है पूरा आधा किलो सोना मेरे हक का है।

एक टिप्पणी भेजें

Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.